पेट्रोल पंप मालिक की हत्या में 4 बदमाश गिरफ्तार, तीन लाख और एक इनोवा कार जब्त

    0
    266

    जयपुर। शहर के विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में सोमवार को बदमाश दिन दहाडे एक पेट्रोल पंप मालिक की गोली मारकर हत्या करके नगदी से भरा बैग लूट कर फरार हो गये। पुलिस के अनुसार घटना एक व्यवसायिक भवन की पार्किंग में हुई जहां मृतक निखिल गुप्ता (36) सीकर रोड स्थित बैंक में नगदी जमा कराने गए थे। हत्या मामले में नागौर पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। चारों नागौर के लुणसरा से डीडवाना की ओर इनोवा कार में जा रहे थे। पकड़े गए आरोपियों के नाम चेतन सिंह, गौतम सिंह, अभय सिंह और पवन सिंह हैं। नागौर पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने पहले तो बातों में उलझाना चाहा। बाद में सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने स्वीकार लिया कि वे लूट करके आए हैं।

    तीन लाख और एक इनोवा कार जब्त
    आरोपियों से तीन लाख रुपए और एक इनोवा कार जब्त की है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि निखिल गुप्ता की हत्या के बाद जयपुर से करीब 13 किलोमीटर दूर गोकुलपुरा में लूट के रुपए का बंटवारा किया। वहीं से गाड़ी किराए पर लेकर निकल गए। जहां से पहले गौतम सिंह के गांव लूणसरा पहुंचे। वहां पीपी चौधरी नाम के युवक को एक लाख रुपए और देसी कट्टा देकर डीडवाना की तरफ जा रहे थे। इस दौरान पकड़ लिए गए।

    बदमाशों ने पहले की रैकी
    पुलिस के अनुसार, पेट्रोल पंप मालिक निखिल गुप्ता कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव हुए थे। इसके बाद वह घर से बाहर नहीं निकले थे। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वह सोमवार को पहली बार घर से बाहर निकले थे। ऐसे में पुलिस मान रही है कि बदमाशों को पता था कि निखिल गुप्ता पहली बार घर से बाहर निकल रहे हैं। साथ ही उनके पास बैग में रुपए हैं। बदमाशों ने पहले रैकी की है। इसमें किसी परिचित का हाथ भी होने की पूरी आशंका है। क्योंकि पेट्रोल पंप के कलेक्शन की राशि निखिल कभी खुद जमा कराने जाते थे तो कभी बैंक से ही स्टाफ पेट्रोल पंप पर राशि लेने पहुंच जाता था। बदमाशों को इस बात का पता था कि निखिल सोमवार को रुपए जमा करवाने बैंक में जाएंगे।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here